GMN कॉलेज ने आश्रय संस्था के साथ मिलकर किया रक्तदान शिविर का आयोजन

अम्बाला

अम्बाला डेस्कः अम्बाला कैंट स्थित गांधी मेमोरियल नेशनल (जीएमएन) कॉलेज के राजनीतिक विज्ञान विभाग, यूथ रेड क्रास, एनएसएस यूनिट, एनसीसी ने आश्रय संस्था के साथ मिलकर ‘ड्रॉप्स ऑफ चेंज’ के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस आयोजन का मकसद पुलवामा हमलें में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देना था। इस मौके पर मुख्यातिथि के तौर पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) सुखदा प्रीतम भी कार्यक्रम में शामिल हुई। बता दें कि शिविर में कुल 100 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

उनका स्वागत प्रबन्धक समिति के महासचिव अजय अग्रवाल व कॉलेज प्राचार्य डॉ. रोहित दत्त फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। सुखदा प्रीतम कहा कि जीएमएन कॉलेज की यह एक अनूठी पहल है, क्योंकि रक्तदान करके हम जरूरतमंदों के चेहरे पर नई मुस्कान लाएंगे और कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति रक्त से महरूम होकर नहीं मरेगा। उन्होंनें कहा कि युवाओं का रक्तदान के प्रति उत्साह देखकर मुझे अत्यंत हर्ष हुआ कि आज के युवा ऐसे नेक कार्यों के प्रति सजग हैं।

कार्यक्रम के संयोजक डॉ सुरेन्द्र नैन ने बताया कि कॉलेज द्वारा प्रतिवर्ष इस तरह के शिविरों का आयोजन किया जाता है और आज हमारे विद्यार्थीयों ने नए उत्साह और उमंग के साथ स्वैच्छिक रक्तदान किया। डॉ राकेश ने ड्रॉप्स ऑफ चेंज के लिए आश्रय संस्था का धन्यवाद दिया। शिविर में कुल 100 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। मंच संचालन अति विशिष्टता के साथ-साथ डॉ अमित कुमार ने किया और यह कार्यक्रम सफल रहा। इस अवसर पर महाविद्यालय का शिक्षक एवं गैर-शिक्षक स्टाफ ने बढ़-चढ.कर भाग लिया।

support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Comments

  1. Wow that was odd. I just wrote an very long comment but
    after I clicked submit my comment didn’t appear. Grrrr…
    well I’m not writing all that over again. Anyway,
    just wanted to say superb blog!

    Feel free to surf to my website :: best gold ira companies

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *