Ankita Singh Murder: बात नहीं करी तो पेट्रोल डालकर जला डाला शाहरुख ने, अंकिता ने बताई आप बीती

दोहरा चरित्र

नेशनल डेस्कः झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह की पेट्रोल से जला कर हत्या कर दी गई। घटना का आरोप पड़ोस में ही रहने वाले शाहरुख हुसैन पर लगा है। इस घटना ने दुमका में दोनों समुदाय के बीच तनाव पैदा कर दिया है। हालांकि शाहरुख और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा केस की जांच कर रहे दुमका के डीएसपी नूर मुस्तफा पर भी आरोपी शाहरुख को बचाने का आरोप लगा है। इल्जाम के चलते नूर मुस्तफा को इस केस की जांच से हटा दिया गया है।

बता दें कि 12वीं में पढ़ने वाली 16 साल की अंकिता बड़ी होकर पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी। लेकिन उसका ये सपना साकार होने से पहले ही वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं। अंकिता को उसके ही पड़ोस में रहने वाला शाहरुख हुसैन लंबे समय से तंग कर रहा था और अंकिता पर उससे बात करने का दबाव बना रहा था। लेकिन जब अंकिता ने बात करने से इंकार कर दिया तो शाहरुख ने अंकिता को जान से मारने की धमकी दी थी।
अंकिता ने बताया की 22 अगस्त को शाहरुख ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वह मुझे मार देगा। मैंने पापा को सारी बात रात को बता दी थी। उन्होंने कहा कि वह सुबह होने के बाद इस का हल निकाला जाएगा। लेकिन इससे पहले कोई हल निकल पाता। 23 अगस्त की सुबह 5 बजे शाहरुख ने पेट्रोल छिड़कर मुझे जला दिया।
12वीं में पढ़ने वाली अंकिता का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें उसने इस घटना की आपबीती बताई।

support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *