Udaipur Killing: उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ अम्बाला में विहिप और बजरंग दल का विरोध प्रदर्शन

अम्बाला
अम्बाला कैंट में उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हिंदू संगठन के कार्यकर्ता

अम्बाला डेस्कः विश्व हिंदू परिषद (विहिप), बजरंग दल, आरएसएस और श्री शिव कांवड़ सेवा संघ समेत अन्य हिंदू संगठनों ने अम्बाला कैंट के ग्रेस होटल चौंक पर जिहादियों द्वारा कन्हैया लाल (टेलर) की निर्मम हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान विहिप कार्यकर्ताओं ने जिहादियों का पुतला फूंका और राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारे बाजी करी। विहिप ने कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाया।

विहिप विभाग मंत्री विकास बिश्नोई ने कन्हैया लाल की हत्या पर रोष प्रकट करते हुए बताया कि इस्लामिक कट्टरता बढ़ती जा रही है। नुपूर शर्मा का सोशल मीडिया पर समर्थन करने से जिहादियों ने गरीब कन्हैया लाल की हत्या कर दी है। जबकि नुपूर ने वहीं कहा है जो इस्लामिक स्कॉलर टीवी चैनलों पर आकर बोलते हैं। ऐसी जहरीली मानसिकता के खिलाफ हर वर्ग और धर्म के लोगों आगे बढ़कर विरोध करना होगा। नहीं तो ये जिहादी इस देश को गर्त में ले जाएंगे।

विहिप के जिला मंत्री अजब सिंह राणा ने बताया कि कांग्रेस के मुस्लिम तुष्टिकरण के चलते जिहादियों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल टेलर की बेरहमी से हत्या कर दी। कांग्रेस सरकार के ढिले रवैये के चलते राजस्थान में जिहादियों में कानून का डर खत्म हो गया है। जिहादी रामनवमी की शोभायात्रा पर पत्थराव करते हैं, तब भी कांग्रेस सरकार ठोस कदम नहीं उठाती। यहां तक की प्रधानमंत्री को मारने की धमकी दी जाती है, लेकिन कांग्रेस आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाए, उन्हें बचाने में जुट जाती है।

विहिप जिला अध्यक्ष समीर गुप्ता ने बताया कि जिहादियों को फांसी तो देनी ही चाहिए। इसके अलावा इन सभी आरोपियों के विदेशी लिंक की भी जांच होनी चाहिए। कहीं ऐसा न हो कि विदेशी भारत को अस्थिर करने के लिए मुस्लिम कट्टरपंथियों का सहारा ले रहे हों।

इस विरोध प्रदर्शन में कुलदीप राणा, सुमित थपलिआल, अचलेस कुमार, तरसेम राणा, संजीव, ज्ञानचंद, अनिल वर्मा,पारसमणि, रविंद्र चड्ढा, रंजीत कुमार, अनिल लौहार, मोहित मौद्गिल, अमर सिंह राणा, राजन राणा,सोहन सिंह, सागर राणा, मयंक मलहौत्रा समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।

support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *