Bajrang Dal Protest: जिहादी कट्टरता के खिलाफ बजरंग दल का देशभर में प्रदर्शन

देश

नेशनल डेस्कः विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में अम्बाला की बजरंग दल ईकाई ने भी अम्बाला शहर के डीसी दफ्तर के सामने अपना विरोध मार्च निकाला। इस विरोध मार्च के दौरान बजरंग दल के राष्ट्रीय सह-संयोजक नीरज डिनोरिया भी मौजूद रहे। उन्ही के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम डीसी को ज्ञापन सौंपा और उनके सामने अपनी 8 मांगे रखी।

नीरज डिनोरिया ने कहा कि पूरे देश में मस्जिद और मदरसों से उन्मादी भीड़ सड़कों पर उत्पात मचा रही है। हिंदुओं की दुकानें, घर और वाहनों को निशाना बनाया जा रहा है। यहां तक की मंदिरों पर भी पेट्रोल बमों से हमले किए जा रहे हैं। केरल और बंगाल की सरकारे जिहादियों के साथ ही खडी नजर आ रही हैं। नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। हमारी मांग है कि सभी दंगाईयों और कट्ट्ररपंथी मुस्लिमों के खिलाफ सरकार कठोर कार्रवाई करे।

बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए

बजरंग दल की मांगे

  • -शुक्रवार की नमाज के बाद मस्जिदों से निकली उन्मादी भीड़ और दंगाईयों पर रासुका के तहत कार्रवाई हो।
  • -मुस्लिमों को भड़काने वाले मुल्ला, मौलवियों और अन्य नेताओं पर भी रासुका के तहत कार्रवाई हो।
  • -17 जून को और उसके बाद की मस्जिदों में पढ़ी जाने वाली नमाज पर निगरानी रखी जाए। ताकि जेहादी भाषण देने से रोका जाए।
  • -देश भऱ में ऐसे जहरीले भाषण देने वालों की पहचान कर कार्रवाई की जाए।
  • -जिन मस्जिदों और मदरसों से उन्मादी भीड़ निकले, उनकी एनआईए जांच कराई जाए।
  • -इस्लामी कट्टरता फैलाने वाले संगठन जैसे जमीयत-उलेमा-ए-हिंद (मदनी), पापूलर फ्रंट ऑफ इंडिया और तबलीगी जमात पर तुरंत प्रतिबंद लगाया जाए।
  • -जिन क्षेत्रों में हिंदू अल्पसंख्यक हैं, वहां पर उनकी सुरक्षा की व्यवस्था की जाए और अनिवार्य रूप से पुलिस चौकी स्थापित की जाए। साथ ही उन क्षेत्रों में तैनात सुरक्षाकर्मियों को पर्याप्त सुविधाएं व अधिकार दिए जाए।

इस प्रदर्शन के दौरान विभाग उपाध्यक्ष रमेश जोशी, जिला अध्यक्ष समीर गुप्ता, जिला मंत्री अजब सिंह राणा, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य नायब सिंह सैनी, विभाग संयोजक सतनाम, जिला बजरंग दल संयोजक भानु प्रताप, विभाग संगठन मंत्री विकास बिश्नोई, जिला मीडिया प्राभारी रवि प्रताप सिंह, राकेश खन्ना, करन, दीप शर्मा, बंसीलाल कपूर, ज्ञानचंद शर्मा, भीम सिंह राणा, बचना राम, जितेन आहुजा, रोहित मक्कड़, बंटू सेठी,पारसमणि,अशोक ठाकुर, विशाल राणा, सागर राणा और अमर सिंह राणा समेत अन्य सदस्य मौजूद रहे।

support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *