इस शख्स ने ऑनलाइन खरीदा iPhone 6s लेकिन घर पर पहुंचा आईफोन जैसा दिखने वाला टेबल

टैकतंत्र
टैक डेस्क: आपने ऐसा कई बार सुना होगा कि ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान जो प्रोडक्ट खरीदा गया था, बॉक्स में उसकी जगह गलती से कुछ और ही डिलीवर हो गया है। ऐसे मामलों में ज्यादातर कंपनियों की ही गलती मानी जाती है, लेकिन अब कंपनियां भी अपने प्रोक्ट्स को ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर इस तरह लिस्ट करती हैं कि खरीदार धोखा खा जाते हैं। ऐसा ही थाइलैंड के रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ है जिसने कम कीमत देखकर ऑनलाइन आईफोन 6एस ऑर्डर किया लेकिन उसे फोन के बदले आईफोन जैसा दिखने वाला टेबल डिलीवर हुआ।
इस शख्स के घर पर जब पार्सल पहुंचा तो यह दिखने में काफी बड़ा लग रहा था। इसे जब खोला गया तो इसमें से एक कॉफी टेबल निकला। इसके बाद इस शख्स ने अपने नए फर्नीचर के साथ तस्वीरें क्लिक कीं और इन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया जोकि अब वायरल हो गई हैं।
 
शख्स का कहना है कि खरीदारी करते समय उसने प्रोडक्ट की डिटेल्स नहीं पढ़ीं जिस वजह से उसके साथ ऐसा हो गया। हैरानी की बात तो यह है कि आईफोन जैसे दिखने वाले इस टेबल में स्पीकर, कैमरा और टच-आईडी होम बटन तक बना हुआ है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि इस कॉफी टेबल को शख्स ने रिटर्न किया है या फिर वे इसे अपने घर के फर्नीचर में शामिल करने वाले हैं।
अगर आप भी कोई प्रोडक्ट को ऑनलाइन खरीदते हैं तो उसकी डिटेल्स पर जरूर ध्यान दें नहीं तो आपको बाद में पछताना पड़ सकता है।
support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *