यह भारतीय कंपनी आपके लिए लेकर आई कम कीमत में ट्रू वायरलैस इयरबड्स

टैकतंत्र

टैक डेस्क: अपनी स्मार्टफोन एक्सैसरीज़ को लेकर भारत में मशहूर हुई कंपनी पीट्रोन (Ptron) ने किफायती ट्रू वायरलेस स्टीरियों इयरबड्स लॉन्च किए हैं। 1,199 रुपये की कीमत के साथ लाए गए इन इयरबड्स को ग्राहक ब्लू, ब्लैक और रैड कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। फीचर्स की बात की जाए तो ब्लूटुथ 5.1 तकनीक पर काम करने वाले इन इयरबड्स में आपको फास्टर पेयरिंग की सुविधा मिलती है। बात अगर ईयरबड्स की करें तो इनमें 8mm के बिल्ट इन ड्राइवर दिए गए हैं और इनका वजन सिर्फ 4 ग्राम है।

इनकी सबसे बड़ी खासियत है कि इनमें आपको LCD डिस्प्ले मिलती है जोकि रिमेनिंग बैटरी शो करती है। IPX4 रेटिंग को ये इयरबड्स सपोर्ट करते हैं यानी आप जिम और यहां तक की बारिश में भी इनका इस्तेमाल कर सकते हैं।

इन्हें एक बार चार्ज कर 4 घंटों का प्लेटाइम मिलता है, वहीं आप चार्जिंग केस के साथ इन्हें 8 घंटों तक इस्तेमाल में ला सकते हैं। इनमें दिए गए टच कंट्रोल्स से आप कॉल को आन्सर और रिजैक्ट कर सकते हैं, म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं और इनमें वॉयस असिस्टेंट जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं।

support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *