Udaipur Murder Case: बब्याल में कन्हैया और नूपुर शर्मा के समर्थन में निकला विरोध मार्च

अम्बाला
Bajrang dal protest
बजरंग दल और चंद्र शेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यकर्ता

अम्बाला डेस्कः राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल टेलर की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बजरंग दल और चंद्र शेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट ने मिलकर कैंट के बब्याल गांव में वीरवार को विरोध मार्च निकाला। इसमें बड़ी संख्या में गांव के लोगों ने भी हिस्सा लिया। विरोध मार्च में कन्हैया लाल अमर रहे और नूपुर शर्मा के समर्थन में नारे लगे।

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री अजब सिंह राणा और चंद्र शेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट के जिला अध्यक्ष राजन राणा ने बताया कि जिहादी मानसिकता से ग्रसित एक खास समुदाय के लोग हिंदुओं को चुन-चुन कर मार रहे हैं। ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। साथ ही दोनों दोषियों को जल्द ही फांसी की सजा होनी चाहिए। ये मामला दूसरे जिहादियों के लिए मिसाल होना चाहिए। हिंदू-देवी देवताओं पर आए दिन सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक टिप्पणी की जाती है। अगर हिंदू समाज भी इसी तरह से प्रतिक्रिया देने लग जाएगा तो ये देश और समाज के लिए घातक होगा। नूपुर शर्मा का बहाना बना कर ये लोग हिंदू समाज में डर पैदा करना चाह रहे हैं, जो होना संभव नहीं है। नूपुर शर्मा ने वहीं कहा जो मुल्ला-मौलवी टीवी पर कहते हैं या उनकी किताबों में लिखा है।

बब्याल के सम्मानित व्यक्ति डिंपल राणा ने बताया कि दोनों ही समुदाए के लोगों को मिलजुल कर रहना चाहिए। लेकिन ये जिम्मेदारी अकेले सिर्फ हिंदुओं के कंधे पर नहीं होनी चाहिए। इसके लिए दूसरे पक्ष की भी उतनी ही जिम्मेदारी बनती है। इस विरोध मार्च में कुशलपाल राणा,अमर राणा, मोहित राणा, विशाल राणा, मयंक मल्होत्रा, रणजीत कुमार और नवीन राणा समेत अन्य ग्रामीण लोग शामिल थे।

support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *