थॉमसन ने एक साथ भारत में लॉन्च किए दो नए एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी, जानें कीमत व खूबियां

टैकतंत्र

टैक डेस्क: थॉमसन ने एक साथ दो नए एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने बताया है कि इन्हें Thomson PATH सीरीज़ के तहत लाया गया है। इनमें से 42 इंच वाले टीवी की कीमत 19,999 रुपये है, वहीं 43 इंच वाले टीवी  की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है। ये कीमतें 20 से 24 जनवरी तक चलने वाली फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के लिए ही हैं।

खासियतों की बात की जाए तो इन दोनों ही टीवी में वॉयस कंट्रोल के साथ गूगल असिस्टेंट की सपोर्ट दी गई है। दोनों ही टीवी को बिजली की बचत के लिए लेवल-5 रेटिंग मिली हुई है। इनमें अलग से अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, सोनी लिव और यूट्यूब के लिए बटन मिलता है। एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इन टीवी में एप्प डाउनलोडिंग के लिए गूगल प्ले स्टोर भी मौजूद है। 

थॉमसन ने दावा करते हुए बताया है कि इन टीवी की डिस्प्ले और इनका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री का है। इनमें क्वॉडकोर सीपीयू मिलता है जोकि 1.4-GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट दिया गया है। साउंड आउटपुट की अगर बात करें तो 42 इंच वाले टीवी में 30वॉट के स्पीकर्स लगे हैं, वहीं 43 इंच वाले टीवी में 40 वॉट के स्पीकर्स दिए गए हैं।

support सहयोग करें

प्रजातंत्र एक राष्ट्रवादी न्यूज पोर्टल है। वामपंथी और देश विरोधी मीडिया के पास फंड की कोई कमी नहीं है। इन ताकतों से लड़ने के लिए अपनी क्षमता अनुसार हमारा सहयोग करें।

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *